उत्तराखंड

चंपावत उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने तेज की अपनी तैयारियां

Gulabi Jagat
25 April 2022 4:11 PM GMT
चंपावत उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने तेज की अपनी तैयारियां
x
उत्तराखंड न्यूज
देहरादून: चंपावत उपचुनाव (champawat by election) को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मंत्री नवप्रभात, पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट समेत तमाम नेता शामिल हुए.
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी चंपावत उपचुनाव को पूरी शिद्दत के साथ एकजुट होकर लडे़गी और जीत हासिल करेगी. इसी परिपेक्ष्य में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ हुई महत्वपूर्ण बैठक हुई. जिसमें चुनाव को लेकर राय मशविरा और पार्टी की रणनीति पर चर्चा की गई. साथ ही कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी चंपावत के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पार्टी प्रत्याशी के लिए रायशुमारी की जाएगी.
मथुरा दत्त जोशी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं अल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी, खटीमा के विधायक उपनेता व प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी एवं लोहाघाट के विधायक खुशहाल सिंह अधिकारी को पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के आधार पर जल्द ही चंपावत उपचुनाव के लिए पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी. बता दें कि सीएम धामी के लिए चंपावत विधायक कैलाश गहतोड़ी ने इस्तीफा देकर अपनी सीट भी खाली की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta