उत्तराखंड

कुणाल बिष्ट हत्याकांड में बड़ा खुलासा, दोस्तों ने ही शराब पिलाकर मार डाला

Kunti Dhruw
27 May 2022 6:27 PM GMT
कुणाल बिष्ट हत्याकांड में बड़ा खुलासा, दोस्तों ने ही शराब पिलाकर मार डाला
x
हल्द्वानी में कुणाल बिष्ट की हत्या के पीछे की गुत्थी पुलिस ने आखिरकार सुलझा दी है।

हल्द्वानी: हल्द्वानी में कुणाल बिष्ट की हत्या के पीछे की गुत्थी पुलिस ने आखिरकार सुलझा दी है। कुणाल बिष्ट की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसी के दोस्तों द्वारा की गई है।

बता दें कि जिस दिन कुणाल बिष्ट की हत्या हुई उस दिन रात में 9 बजे एक दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। पुलिस का कहना है कि कुणाल के दोस्तों ने ही उसको शराब पिला कर उसकी हत्या की है। हत्या में 1 से अधिक लोगों के शामिल होने की भी संभावना है।पुलिस ने संदिग्धों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कुणाल के भाई मनीष सिंह ने बताया कि वह अपनी शादी के बाद से ही दमुवाढुंगा में रहने लगा है। उसकी दो बहने भी हैं जो कि अपने अपने ससुराल में रहती हैं। कुणाल अपने माता-पिता के साथ रहता था।
एक-दो वर्षों से वह गलत संगत में पड़ गया था जिस कारण उसने अपनी नौकरी भी छोड़ दी थी। हर रोज सुबह वह अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल जाता था और मटरगश्ती करता रहता था। उसकी मां विमला बिष्ट एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है। उसकी मां ने बताया कि बुधवार की रात को 9 बजे जब वह ड्यूटी के लिए निकलीं तब कुणाल का एक दोस्त उसको घर से बुलाकर ले गया और उसके बाद वह वापस नहीं आया। सुबह परिजनों को कुणाल की लाश मिली। कुणाल के भाई का कहना है कि उसका भाई शराब पीता था। घटनास्थल पर बीयर की बोतल भी मिली है ऐसे में पुलिस यह मान कर चल रही है कि कुणाल के दोस्तों ने पहले तो कुणाल को शराब पिलाई और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। कुणाल की लाश देखकर यह तो साफ है कि हत्या 1 से अधिक लोगों द्वारा की गई है। बता दें कि हत्यारों ने कुणाल को मारने के बाद उसके मोबाइल को भी ठिकाने लगा दिया और तोड़ दिया। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या की गई है। जल्दी ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। फिलहाल कुणाल के दोस्तों से पूछताछ चल रही है जिनके साथ वह हत्या की रात को मौजूद था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta