उत्तराखंड

सलमान खुर्शीद के घर आगजनी पर कांग्रेसियों में आक्रोश, सरकार का फूंका पुतला

Shantanu Roy
16 Nov 2021 11:29 AM GMT
सलमान खुर्शीद के घर आगजनी पर कांग्रेसियों में आक्रोश, सरकार का फूंका पुतला
x
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद के नैनीताल स्थित घर में आगजनी, तोड़फोड़ और फायरिंग की घटना को लेकर कांग्रेसियों ने सरकार का पुतला फूंका है.

जनता से रिश्ता। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद के नैनीताल स्थित घर में आगजनी, तोड़फोड़ और फायरिंग की घटना को लेकर कांग्रेसियों ने सरकार का पुतला फूंका है. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि देवभूमि में इस तरह की अराजकता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कल जिस तरह से खुर्शीद के घर पर आगजनी और तोड़फोड़ की गई, यह लोकतंत्र में सही नहीं है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि सलमान खुर्शीद की बात पसंद नहीं है तो अन्य तरीकों से उसका विरोध किया जा सकता था. लेकिन भाजपा और उनके लोग हिंसात्मक विरोध पर उतर आए हैं. सलमान खुर्शीद के घर तोड़फोड़ और आगजनी बीजेपी के हिंसात्मक राजनीति का हिस्सा है, जिसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.
वहीं, सलमान खुर्शीद के घर हुई तोड़फोड़ और आगजनी के मामले में एक नामजद और 20 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जबकि फॉरेंसिक की एक टीम घटनास्थल पर जांच कर रही है. एहतियात के तौर पर सलमान खुर्शीद के घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है और मामले की जांच की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta