उत्तराखंड

आप सीएम फेस अजय कोठियाल ने मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का गारंटी कार्ड लॉन्च किया

Sonali
25 Nov 2021 1:35 PM GMT
आप सीएम फेस अजय कोठियाल ने मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का गारंटी कार्ड लॉन्च किया
x
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में जीतने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) हर दांव चलने को तैयार है. आप उत्तराखंड में पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रही है.

जनता से रिश्ता। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में जीतने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) हर दांव चलने को तैयार है. आप उत्तराखंड में पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रही है. वोटरों को रिझाने के आप एक के बाद एक घोषणा कर रही है. 21 नवंबर को हरिद्वार में आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना की घोषणा की थी, जिसका गारंटी कार्ड गुरुवार को आप सीएम फेस अजय कोठियाल ने जारी किया.

गुरुवार को अजय कोठियाल हरिद्वार पहुंचे थे. यहां उन्होंने गंगा आरती में भाग लिया. इसके बाद उन्होंने आप की तीसरी गारंटी मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना के तहत बुजुर्गों को कार्ड का वितरण किया. कोठियाल ने कहा कि आप के सत्ता में आने के बाद दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड की जनता को भी मुफ्त तीर्थ यात्रा कराई जाएगी. उत्तराखंड को लोगों को अयोध्या में राम जन्मभूमि, करतारपुर कॉरिडोर और अजमेर शरीफ की मुफ्त यात्रा कराई जाएगी.
योजना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए अजय कोठियाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ने बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना की शुरुआत की थी, जिसमें मात्र 6 महीन के अंदर हजार लोगों ने विभिन्न धार्मिक स्थलों का भ्रमण कराया गया. उत्तराखंड में आप बुर्जुगों को राम जन्मभूमि, करतारपुर कॉरिडोर और अजमेर शरीफ की यात्रा कराएगी, जिसकी पूरा सरकार वहन करेंगी.
एक सवाल से जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आप की ही सरकार आएगी. जनता के पास दूसरा कोई विकल्प नहीं है. क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता है तो प्रदेश की स्थिति बहुत ही खराब हो सकती है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it