उत्तराखंड

किच्छा में एक किरायेदार प्रेमिका और मकान मालिक प्रेमी घर से भागे, जाने आगे की कहानी

Admin Delhi 1
29 Oct 2022 2:30 PM GMT
किच्छा में एक किरायेदार प्रेमिका और मकान मालिक प्रेमी घर से भागे, जाने आगे की कहानी
x

किच्छा न्यूज़: दो बच्चों की मां को 3 बच्चों के पिता मकान मालिक से प्यार हो गया। बच्चों को छोड़कर दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़ गए। घरेलू विवाद होने पर किरायेदार प्रेमिका और मकान मालिक प्रेमी घर से भाग गए। परिजनों ने कोतवाली में शिकायत करने पर फरार प्रेमी युगल कोतवाली पहुंच गया। पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। जानकारी के अनुसार नगर के सुनहेरी वार्ड में एक व्यक्ति ने मकान किराये पर दिया था। किरायेदार एक महिला अपने पति व बच्चों के साथ रहती है। उसी मकान में मकान मालिक अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है। इसी बीच मकान मालिक और किरायेदार महिला की बीच प्रेम संबंध हो गए। परिजनों को मामले की जानकारी मिलने के बाद आए दिन दोनों परिवारों में विवाद होने लगा। दुनिया एवं परिवार की नाराजगी से बेखबर दोनों ने घर से भागकर साथ रहने का फैसला कर लिया और दोनों फरार हो गए।

परिजनों द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना दिए जाने की भनक लगते ही प्रेमी युगल कोतवाली पहुंच गया और एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगा। दोनों के कोतवाली पहुंचने की सूचना पर महिला का पति और दो बच्चे तथा प्रेमी की पत्नी व तीन बच्चे कोतवाली पहुंच गए। कोतवाली में दोनों के परिवार के लोग आपस में आरोप-प्रत्यारोप करते हुए भिड़ गए।

पुलिस ने फटकार लगाते हुए दोनों पक्षों को शांत कराया। इसी बीच प्रेमी के साथ फरार महिला की 13 वर्षीय आक्रोशित बेटी ने मां पर कोतवाली में ही थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस ने महिला एवं पुरुष को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन दोनों लोग अपनी जिद पर अड़े रहे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta