उत्तर प्रदेश

योगी आदित्यनाथ : बीजेपी उत्तरा प्रदेश में भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी, मूल मंत्र 'सबका साथ, सबका विकास' के साथ फिर सरकाए बनायेंगे

Admin Naren D.
15 Jan 2022 1:33 PM GMT
योगी आदित्यनाथ : बीजेपी उत्तरा प्रदेश में भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी, मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास के साथ फिर सरकाए बनायेंगे
x

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को विधानसभा चुनाव में गोरखपुर शहरी सीट से उन्हें उम्मीदवार के रूप में चुनने के लिए भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद दिया और विश्वास जताया कि पार्टी राज्य में "भारी बहुमत" के साथ सत्ता में वापस आएगी। वर्तमान विधानसभा चुनाव में गोरखपुर शहरी सीट से मुझे मैदान में उतारने का फैसला करने वाले प्रधान मंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा संसदीय बोर्ड के लिए धन्यवाद, आदित्यनाथ ने अपने नाम की घोषणा के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में संवाददाताओं से कहा। पार्टी कार्यकर्ताओं और वर्तमान और की मदद से पिछले प्रतिनिधियों, भाजपा न केवल गोरखपुर में बल्कि पूरे राज्य में जीतेगी और भारी बहुमत के साथ फिर से अपनी सरकार बनाएगी, "उन्होंने कहा।

यह सबके सामने है कि भाजपा ने राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मुद्दों पर कैसे प्रभावी ढंग से काम किया है। आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा एक बार फिर राज्य में अपनी सरकार बनाएगी, जिसका मूल मंत्र 'सबका साथ, सबका विकास' है। बीजेपी ने शनिवार को गोरखपुर शहरी सीट से आदित्यनाथ और प्रयागराज के सिराथू से उनके डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य को मैदान में उतारा क्योंकि उसने बड़े बहुमत के साथ सत्ता बनाए रखने का विश्वास व्यक्त किया था।


गोरखपुर शहरी सीट पर छठे चरण में 3 मार्च को मतदान होना है। भाजपा के राधा मोहन दास अग्रवाल इस समय इस सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। यह पहला मौका होगा जब आदित्यनाथ यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। वर्तमान में वह राज्य विधान परिषद के सदस्य हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it