उत्तर प्रदेश

महिला ने पति से झगड़ा कर तीन बेटियों को जहर देकर मार डाला

Bhumika Sahu
16 Aug 2022 4:56 AM GMT
महिला ने पति से झगड़ा कर तीन बेटियों को जहर देकर मार डाला
x
तीन बेटियों को जहर देकर मार डाला

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के जिले गाजीपुर में एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। एक मां इतनी कठोर कैसी हो सकती है कि वह अपनी ही बेटियों को दर्दनाक मौत दी। दरअसल एक महिला ने पति के साथ झगड़ा होने पर अपनी तीन बच्चियों को ही जहर देकर मार डाला। यह दर्दनाक मामला यूपी के जिले गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र का है, जहां एक मां ने अपनी तीन बेटियों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

दो बेटियों ने मौके पर ही तोड़ा दम
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के ढढ़नी भानमल राय गांव में एक महिला का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद महिला ने बिना कुछ सोचे समझे अपनी तीन बच्चियों को जहर देकर मार डाला। महिला के द्वारा जहर देने के बाद तीनों बच्चों की स्थिति अचनाक बिगड़ने लगी और जहर खाने के तुरंत बाद मौके पर ही दो बेटी ने दम तोड़ दिया जबकि एक बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में अब तक इसके पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है कि आखिर महिला ने अपनी तीनों बेटियों की मौत की सजा क्यों दी। फिलहाल पुलिस ने इस वारदात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
पढ़ाई के डर से मासूमों ने रची कहानी
पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है और उसके बाद ही इसके पीछे की वजह सामने आएगी कि आखिर उस ट्रिपल मर्डर के पीछे की पूरी कहानी क्या है। बता दें कि यूपी के जिले कन्नौज से दो बेटियों की ऐसा कारनामा से हर कोई हैरान है कि पढ़ाई के डर से अपना घर छोड़कर भाग गई ताकि स्कूल नहीं जाना पड़े और पढ़ाई से छुट्टी मिल जाए। दोनों मासूम अपने माता पिता को छोड़कर अपने घर से 100 किलोमीटर की दूरी पर कानपुर चली गई। जब कानपुर पुलिस ने इन दोनों बच्चियों को बिना अभिभावक के देखा तो उन्हें लगा कि शायद वह अपने माता-पिता से बिछड़ गई हैं। जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों मासूमों से पूछताछ करनी शुरू की।
पुलिस भी ऐसी कहानी सुनकर रह गई दंग
पूछताछ में दोनों मासूमों ने बताया कि उनके माता पिता की मौत हो चुकी है और वह अकेले अपनी नानी के घर जा रही है। दोनों अपने चाचा के पास रहती हैं पर चाचा उन्हें मारते है इसलिए भागकर नानी के घर जा रही है। जब पुलिस ने दोनों मासूमों की फोटो दूसरे थानों में भेजकर हकीकत का पता करवाया तो दोनों बच्चियों के झूठ की पोल खुल गई। पुलिस को दोनों बच्चियों ने झूठी कहानी बनाकर सुनाई। जब पुलिस ने गुरसहायगंज की पुलिस से मामले की जानकारी करने को कहा तो पता चला कि उनके माता-पिता जिंदा हैं। पुलिस ने बच्चियों को उनके माता-पिता को सौंप दिया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta