उत्तर प्रदेश

गर्भपात की दवा खाने से महिला की मौत, माता-पिता ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

Bhumika Sahu
19 July 2022 9:45 AM GMT
गर्भपात की दवा खाने से महिला की मौत, माता-पिता ने पति पर लगाए गंभीर आरोप
x
दवा खाने से महिला की मौत

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के बिधूना क्षेत्र में एक गर्भवती महिला की गर्भपात की दवा दिए जाने से रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला के माता-पिता ने पति और उसके परिवार के लोगों पर मृतिका को गर्भपात की गोली दिए जाने का आरोप लगाया है. वहीं इस संबंध में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मुकदमा दर्ज कर मामलें की जांच शुरू कर दी है.

मीडियो रिपोर्ट की मानें तो 27 साल की गीता यादव की शादी करीब 6 साल पहले विपिन यादव से हुई थी. दोनों को दो बेटियां और एक बेटा है. घटना के वक्त गीता 5 माह की गर्भवती बताई जा रही है. उसके माता पिता का कहना है कि गीता को गर्भपात की दवा दी गई. जिससे अत्यधिक खून बह गया. परिजन उसे नौबस्ता के एक नर्सिंग होम ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे लाला लाजपत राय अस्पताल रेफर कर दिया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.
परिवार के लोगों का आरोप है कि गीता को जानबूझकर गर्भपात की गोली दी गई. ताकि बच्चा गिर जाए. वहीं इस संबंध में थानेदार प्रकाश चंद्र का कहना है कि भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है0 पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कानूनी तौर पर कार्रवाई की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta