उत्तर प्रदेश

घर जाने के लिए महिला ने किया था ऑटो, ड्राइवर ने साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Akansha
15 April 2022 8:42 AM GMT
घर जाने के लिए महिला ने किया था ऑटो, ड्राइवर ने साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
x
गैंगरेप का मामला सामने आया है.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर समेत 3 लोगों ने महिला को हवस का शिकार बनाया. साथ ही पीड़िता के साथ लूटपाट भी की गई. इसके बाद आरोपी उसे फेंक कर मौके से फरार हो गए. बदहवास महिला ने किसी तरह से घटना की जानकारी पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी और एसपी देहात समेत इलाके की पुलिस मौके पर पहुंचीं. पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पातल पहुंचाया और जांच शुरू की. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो नोएडा से अपने गांव जा रही थी. बस स्टैंड से उसने ऑटो किया, इसमें ड्राइवर के अलावा पहले से तीन अन्य लोग सवार थे. महिला के मुताबिक रास्ते में एक व्यक्ति उतर गया. इसके बाद ऑटो चालक व उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म कर पर्स लूट लिया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई.
अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि एक महिला ऑटो में जा रही थी. उसने ऑटो ड्राइवर व उसके अन्य दो साथियों दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद मौके पर जाकर वरिष्ठ अधिकारियों सहित थाना पुलिस और क्राइम टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया.
मामले में FIR पंजीकृत की जा चुकी है, घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. सीसीटीवी फुटेज भी आसपास के चेक कराए जा रहे हैं, महिला का मेडिकल भी कराया जा चुका है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta