उत्तर प्रदेश

महिला ने दरोगा पर लगाया छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का आरोप

Admin Delhi 1
2 July 2022 10:43 AM GMT
महिला ने दरोगा पर लगाया छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का आरोप
x

सिटी क्राइम न्यूज़: उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस सवालों के घेरे में है. थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि दरोगा ने घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की. महिला का आरोप है कि दरोगा ने उसके पति को जेल भेजने की धमकी देकर बीस हज़ार रुपये मांगे. दरोगा ने महिला के पति को धमकी देते हुए कहा कि चौकी पर वह बीस हजार रुपये लेकर आए नहीं तो उसे जेल भेज देगा. परेशान महिला ने बरेली के एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर आरोपी दरोगा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला की शिकायत पर एसएसपी ने दरोगा के खिलाफ जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. यह घटना बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर की है. इलाके की रहने वाली एक महिला ने बरेली एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर एक दरोगा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने एसएसपी से शिकायत में कहा है कि मॉडल टाउन चौकी पर तैनात एक दरोगा उसके घर में करीब 8 बजे दो सिपाहियों के साथ घुस आया. उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए कहा कि उसे चौकी पर 20 हजार रुपये लेकर भेज दीजिए नहीं तो उसे जेल भेज दिया जाएगा.

महिला का आरोप दबंग है दरोगा: महिला का आरोप है कि दरोगा ने दो सिपाहियों के साथ घर में घुसकर उसके साथ अश्लील हरकतें की और गाली गलौज भी की. शिकायत में महिला ने कहा है कि दरोगा ने जाते समय धमकी दी कि अगर किसी उच्च अधिकारी से शिकायत की तो उसे भी उठाकर जेल में डाल देगा. एसएसपी ने महिला की शिकायत का संज्ञान लेते हुए दरोगा के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. महिला का आरोप है कि मॉडल टाउन चौकी पर तैनात दरोगा एक दबंग इंसान है. वह आए दिन लोगों को परेशान करता है और उनको धमकाकर मोटी रकम ऐंठता है. पीड़ित महिला ने एसएससी ऑफिस पहुंचकर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

धमकी देकर रकम वसूलने की कोशिश: वहीं इस पूरे मामले पर मॉडल टाउन चौकी इंचार्ज रामेश्वर दयाल ने बताया कि यह बच्चों के झगड़े का मामला था. महिला के पति ने बच्चे की पिटाई की थी और बच्चे के परिजनों ने शिकायत की थी. दरोगा जांच करने के लिए महिला के घर गए थे. उन्होंने कहा कि आस-पड़ोस के लोग और चौकी का स्टाफ भी वहां मौजूद था. दरोगा का कहना है कि अपने पति को कार्रवाई से बचाने के लिए महिला इस तरह के आरोप लगा रही है. इस मामले का संज्ञान लेते हुए बरेली के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने दरोगा के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta