उत्तर प्रदेश

यूपी में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए क्या होगी बीजेपी की रणनीति?सरकार और संगठन के बीच चित्रकूट में होगा मंथन

Renuka Sahu
26 July 2022 2:24 AM GMT
What will be the strategy of BJP for the Lok Sabha elections 2024 in UP, there will be a churn between the government and the organization in Chitrakoot
x

फाइल फोटो 

मिशन-2024 की तैयारी में जुटी भाजपा अब अपना सांगठनिक कौशल और निखारेगी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मिशन-2024 की तैयारी में जुटी भाजपा अब अपना सांगठनिक कौशल और निखारेगी। लक्ष्य की प्राप्ति के लिए पार्टी समाज के उन वर्गों पर फोकस करेगी, जिनके बीच अभी ज्यादा पैठ नहीं है। आगामी योजनाओं, कार्यक्रमों, अभियानों पर चर्चा और भविष्य की रणनीति तय करने को भाजपा चित्रकूट में तीन दिनी प्रशिक्षण वर्ग आयोजित कर रही है। यह प्रशिक्षण वर्ग 29 से 31 जुलाई के बीच होगा।

भाजपा के इस प्रशिक्षण वर्ग में इस बार मंत्रियों को भी बुलाया गया है यानि सरकार और संगठन दोनों एक मंच पर जुटेंगे। बेहतर समन्वय के साथ कैसे लक्ष्य की ओर बढ़ा जाए, इस पर मंथन होगा। प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने इस प्रशिक्षण वर्ग में भाग लेने वालों को पत्र भेजा है। इस वर्ग में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ ही यूपी कोटे के वे केंद्रीय मंत्री भाग लेंगे, जो उत्तर प्रदेश में ही निवास करते हैं।
प्रदेश सरकार के सभी कैबिनेट मंत्री, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, प्रकोष्ठों एवं विभागों के प्रदेश संयोजक, क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय महामंत्री और जिला प्रभारी प्रशिक्षण वर्ग में भागीदारी करेंगे। सभी लोगों से 28 की रात को ही चित्रकूट पहुंचने को कहा गया है। विभिन्न सत्रों के जरिए प्रशिक्षण वर्ग में अलग-अलग मुद्दों पर चिंतन किया जाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta