उत्तर प्रदेश

15 अगस्त को तिरंगा फहराने गया था स्कूल, पोखर में आज मिला लापता बच्चे का शव

Admin Delhi 1
16 Aug 2022 11:58 AM GMT
15 अगस्त को तिरंगा फहराने गया था स्कूल, पोखर में आज मिला लापता बच्चे का शव
x

सिटी न्यूज़: हाथरस में 7 साल के बच्चे का शव पोखर में तैरता मिला। बच्चा सोमवार से लापता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोखर से बाहर निकाला। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मौत के कारणों को जानने में लगी है। कोतवाली सासनी क्षेत्र के ग्राम तिलोठी में मंगलवार की सुबह एक ग्रामीण अपने खेत पर जा रहा था. उन्होंने पोखर में तैरते एक बच्चे का शव देखा। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मृतक की पहचान आरिस पुत्र फिरोज खान निवासी मोहन नगला मदार गढ़ा के रूप में हुई है।

स्कूल में आयोजित फ्लैग रैली में शामिल होने गए थे: बच्चा सोमवार को स्कूल में आयोजित फ्लैग रैली में शामिल होने गया था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। गुमशुदगी की प्राथमिकी भी पुलिस में दर्ज कराई गई थी। पुलिस भी बच्चे की तलाश में लगी हुई है। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

तालाब में तैरता मिला बच्चे का शव: प्रभारी निरीक्षक सासनी सत्येंद्र सिंह राघव का कहना है कि तालाब में 7 साल के बच्चे का शव मिला था. परिजन का कहना है कि बच्चा 15 अगस्त को स्कूल गया था। तब से लापता है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta