Top
उत्तर प्रदेश

'बिग बॉस-3' के विनर रहे विंदु दारा सिंह ने किया यूपी के सीएम का समर्थन...कहा- 'हाथरस जैसे झूठे केस योगी को हरा नहीं सकते'

Gulabi
7 Oct 2020 10:25 AM GMT
बिग बॉस-3 के विनर रहे विंदु दारा सिंह ने किया यूपी के सीएम का समर्थन...कहा- हाथरस जैसे झूठे केस योगी को हरा नहीं सकते
x
टीवी जगत के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस-3' के विनर रहे विंदु दारा सिंह ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और यूपी सीएम के समर्थन में सामने आए हैं।
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीवी जगत के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस-3' के विनर रहे विंदु दारा सिंह ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और यूपी सीएम के समर्थन में सामने आए हैं। हाथरस केस के बाद कई फिल्मी हस्तियों ने उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस की आलोचना की थी और इसी दौरान विंदु दारा सिंह सीएम योगी के समर्थन में सामने आए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर योगी आदित्यनाथ से मिलने की जानकारी दी है और सीएम योगी के साथ तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही उन्होंने सीएम योगी की काफी तारीफ भी की है।

योगी आदित्यनाथ की मेहनत की तारीफ करते हुए विंदु दारा सिंह ने लिखा, 'जितना अधिक लोग झूठे केस, हाथरस केस में झूठ के जरिए उनके कार्यों को कम करने की कोशिश करेंगे उतनी ही उनके कार्य ऊपर बढेंगें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि झूठ कभी भी सच को हरा नहीं सकता है। उन्होंने अपनी फोटो में योगी आदित्यनाथ के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'यूपी के बहुत मेहनती सीएम श्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।'

आगे उन्होंने लिखा, 'मुझ पर विश्वास कीजिए, जितना लोग उनकी मेहनत को झूठे मामलों जैसे हाथरस केस, जैसे मामलों से उनके हार्डवर्क को कम करने की कोशिश करेंगे, उनकी मेहनत उतनी ही रंग लाएगी। सच हमेशा जीतता है। झूठ कभी भी सच्चे योगी को नहीं हरा सकता।' बता दें कि हाल ही में अयोध्या में होने वाली रामलीला के भूमि पूजन कार्यक्रम में भी बिंदु दारा सिंह ने शिरकत की थी।

बताया जा रहा है कि इस बार अयोध्या में वर्चुअल रामलीला होने वाली है, जिसमें विंदु दारा सिंह भी रामलीला का हिस्सा बनेंगे। बता दें कि रामायण में दारा सिंह हनुमान का किरदार निभाते रहे और अब उनके बेटे भी अयोध्या में होने वाली रामायण में हनुमान का रोल निभाने वाले हैं। इस रामलीला में कई अन्य बड़ी हस्तियां भी दिखाई देंगी और यह रामलीला बिना दर्शकों के होगी, जिसे ऑनलाइन माध्यम से देखा जाएगा। वहीं, रामलीला में हनुमान का किरदार निभाने को लेकर विंदु दारा सिंह काफी उत्साहित हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it