Top
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh: क्या कांग्रेस की तरफ़ से यूपी में प्रियंका गांधी हों सकती है मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार, प्रियंका गांधी ने दिए यह संकेत

Rishi kumar sahu
14 Oct 2020 11:17 AM GMT
Uttar Pradesh: क्या कांग्रेस की तरफ़ से यूपी में प्रियंका गांधी हों सकती है मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार, प्रियंका गांधी ने दिए यह संकेत
x
एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका गांधी ने बताया कि यदि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो वह मुख्यमंत्री उम्मीदवार बन सकती हैं.
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर बड़ी खबर आई है. एक न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में प्रियंका गांधी ने संकेत दिए हैं कि अगर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो वह मुख्यमंत्री उम्मीदवार बन सकती हैं. प्रियंका गांधी यूपी के मुद्दों को लेकर हमेशा मुखर रही हैं. यूपी में अपराध हो, बेरोजगारी हो या महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, प्रियंका गांधी हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और योगी सरकार पर लगातार हमलावर रहती हैं.



प्रियंका के नेतृत्व में अगला चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

बता दें कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में पार्टी साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जोर-शोर से लगी है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस तीन दशक से भी ज्यादा समय से सत्ता से बाहर है. पिछले महीने 12 तारीख को कांग्रेस की नई वर्किंग कमेटी गठित हुई थी. तब प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी में प्रभारी का कामकाज सौंपा गया था.


लोकसभा चुनाव में नहीं दिखा प्रियंका का असर

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया था. इसी के साथ सक्रिय राजनीति में प्रियंका के सफर का आगाज हो गया. लेकिन साल 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी असर बेअसर साबित हुआ. इस चुनाव में कांग्रेस यूपी में महज एक सीट पर ही सिमटकर रह गई. बड़ी बात ये थी कि अमेठी से राहुल गांधी भी अपना गढ़ नहीं बचा सके थे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it