उत्तर प्रदेश

एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन से टकराई बस, 20 लोग घायल

Rounak
12 Aug 2022 12:41 PM GMT
एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन से टकराई बस, 20 लोग घायल
x

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आगरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है. नेपाल से दिल्ली जा रही तेज रफ़्तार बस के ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण, अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. इससे बस का दाहिना हिस्सा छतिग्रस्त हो गया. बस में सवार तकरीबन 20 लोग जख्मी हो गए. वहीं चार की हालत गंभीर है. हादसे में बस ड्राइवर का हाथ कटकर अलग हो गया.

सूचना पर पहुंची यूपीडा टीम व बांगरमऊ पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया. जहां पर 4 की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उपचार कर रेफर कर दिया. इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है.
यात्री बोले थैंक्यू बांगरमऊ पुलिस
घायल यात्रियों में मंजू, संदीप ,शंकर, परमेश्वर, मंजू देवी ,संजय ,प्रीति ,ज्योति, अमिता बिष्ट, अंजू, प्रेम बाबू, अमृत, कृष्ण बहादुर, जीत बहादुर इन यात्रियों को वहीं अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार कर भेज दिया गया है. अन्य यात्रियों को बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी ओपी राय ने खाने पीने का सामान उपलब्ध कराया और गाड़ी की व्यवस्था कर उन्हें दिल्ली रवाना किया, इस पर यात्री बोले… थैंक्यू बांगरमऊ पुलिस.
घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया
बांगरमऊ कोतवाल ओपी राय ने बताया कि घटना की खबर मिलते ही मैं खुद मौके पर पहुंचा, जिन यात्रियों की हालत गंभीर थी उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं क्रेन की मदद से बस को एक्सप्रेस-वे के किनारे खड़ा किया गया. इससे जाम की स्थिति भी खत्म हो गई. फिलहाल हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta