उत्तर प्रदेश

आज अग्निपथ योजना के खिलाफ भिक्षाटन कर विरोध जताएंगे आप कार्यकर्ता, केंद्र सरकार को भेजेंगे चेक

Renuka Sahu
3 July 2022 1:26 AM GMT
Today you workers will protest against Agneepath scheme by begging, will send check to the central government
x

फाइल फोटो 

आम आदमी पार्टी रविवार को सेना भर्ती से संबंधित अग्निपथ योजना के विरोध में आंदोलन करेगी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आम आदमी पार्टी रविवार को सेना भर्ती से संबंधित अग्निपथ योजना के विरोध में आंदोलन करेगी। पार्टी कार्यकर्ता केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ भिक्षा मांगकर चेक और ड्राफ्ट के माध्यम से मोदी सरकार को 420 रुपये भेजेंगे और अपना सांकेतिक विरोध दर्ज कराएंगे।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को यह घोषणा की। गोमती नगर स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यह आंदोलन अग्निपथ योजना में युवाओं को गुमराह करने और सीमाओं की सुरक्षा के लिए पैसों की कमी बताए जाने के खिलाफ है। अग्निपथ योजना में हर साल 33 हजार जवान भारतीय सेना में कम होंगे, जबकि हमारा दुश्मन देश चीन अपनी सेना में साढ़े चार लाख भर्तियां प्रति वर्ष कर रहा है। यह आंदोलन स्टूडेंट विंग के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे और यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष पंकज आवाना के नेतृत्व में चलेगा। इस मौके पर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, आशुतोष सेंगर और बृज कुमारी मौजूद रहीं।
संजय सिंह ने कहा कि देश में बहुत बड़ा घोटाला हुआ, लेकिन उसे लेकर चारों ओर खामोशी और सन्नाटा है। ईडी भाजपा की कठपुतली बन गई है। डीएचएफएल नाम की संस्था ने 34 हजार करोड़ का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला किया, लेकिन ईडी चुप बैठी है। डीएचएफएल ने जिन बैंकों को चूना लगाया है उनमें मजदूरों, किसानों, कर्मचारियों और छोटे व्यापारियों का पैसा जमा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta