उत्तर प्रदेश

आज यूपी पावर कारपोरेशन में 171 जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि

Kunti Dhruw
2 Dec 2021 1:53 AM GMT
आज यूपी पावर कारपोरेशन में 171 जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि
x
उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल) में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट।

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल) में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन द्वारा जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) इलेक्ट्रिकल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया संचालित की जा रही है। पिछले माह के दौरान 12 नवंबर 2021 को जारी हुई इस प्रक्रिया आखिरी दिन आज यानि 2 दिसंबर 2021 को है। ऐसे में आवेदन के इच्छुक जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे निगम की आधिकारिक वेबसाइट, upenergy.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ऑनलाइन आवेदन के दौरान उन्हें निर्धारित शुल्क 1180 रुपये का भुगतान भी आज, 2 दिसंबर तक ही कर ऑनलाइन माध्यमों से कर लेना होगा। हालांकि, यदि उम्मीदवार ऑफलाइन मोड में आवेदन शुल्क भरना चाहते हैं तो उन्हें रजिस्ट्रेशन के बाद बैंक चालान 2 दिसंबर तक अप्लीकेशन पेज से जेनरेट कर लेना होगा। इसके बाद, उम्मीदवार 4 दिसंबर तक शुल्क भुगतान स्टेट बैंक में जाकर भर पाएंगे। राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क में छूट दी गयी, अधिक जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।
इस लिंक से करें आवेदन

यहां देखें भर्ती अधिसूचना

कौन कर सकता है आवेदन
यूपीपीसीएल जेई भर्ती 2021 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में तीन वर्षीय डिप्लोमा किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को हाई स्कूल स्तर पर हिंदी एक विषय में पढ़ा हुआ होना चाहिए। इसके अतिरिक्त, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। अधिक जानकारी और अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना देखेें।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta