उत्तर प्रदेश

अमरोहा में दो बाइक की टक्कर में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, एक घायल

Khushboo Dhruw
16 May 2024 5:16 AM GMT
अमरोहा में दो बाइक की टक्कर में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, एक घायल
x
अमरोहा : चांदपुर-धनौरा मार्ग पर सत्संग भवन के पास दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत में बिजनौर निवासी पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप जे घायल हो गया। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह हादसा थाना मंडी धनोरा क्षेत्र के चांदपुर मार्ग पर स्थित गांव चुचेला कला में सत्संग भवन के पास हुआ।
दरअसल बुधवार की देर शाम गांव चुचैला कला निवासी आमिर पुत्र फरमान अपने भाई आहद के साथ पास के ही गांव फंदहेड़ी से खाना लेकर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह चुचैला कला गांव स्थित सत्संग भवन के निकट पहुंचा तो सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। हादसे में दोनों बाइक पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर चींख पुकार मच गई। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
जहां चिकित्सक ने चुचैला कला निवासी आमिर(18) पुत्र फरमान व बिजनौर निवासी पिता पुत्र हामिद(25) पुत्र उमर, मोहम्मद उमर पुत्र शब्बीर 65 निवासी रवाना ताजपुर, बिजनौर को मृत घोषित कर दिया। जबकि गांव चुचेला कला निवासी आहद पुत्र फरमान को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि सड़क हादसे में चुचैला कला के युवक व बिजनौर निवासी पिता पुत्र सहित 3 लोगों की मौत हुई। जबकि एक युवक को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। परिजनों से तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायगी।
Next Story