उत्तर प्रदेश

डायल 112 पर केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मुकदमा दर्ज

Renuka Sahu
14 Jan 2022 1:40 AM GMT
डायल 112 पर केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मुकदमा दर्ज
x

फाइल फोटो 

यूपी-112 में इस बार फोन कर केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने दो बार फोन किया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। यूपी-112 में इस बार फोन कर केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने दो बार फोन किया। फिर उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। यूपी-112 ने इस सम्बन्ध में सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सर्विलांस की मदद से आरोपी का पता कर रही है। वहीं यूपी-112 की ओर से इस सम्बन्ध में उत्तराखंड पुलिस को भी सूचना दे दी गई है।

सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली के इंस्पेक्टर देवेन्द्र विक्रम सिंह के मुताबिक बुधवार देर रात मोबाइल से यूपी-112 में फोन कर कहा गया कि जल्दी ही केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ा दिया जायेगा। इसे कोई रोक नहीं पायेगा...।
यह कॉल 9936416481 नम्बर से की गई थी। फोन करने वाले ने अपना नाम राज ध्रुव सिंह बताया था। यूपी-112 की ओर से इस सम्बन्ध में आरक्षी सुभाष कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। उत्तराखंड पुलिस को भी धमकी देने वाले के मोबाइल नम्बर और उसका अन्य ब्योरा दे दिया गया है।
पुलिस को अब तक की पड़ताल में उसकी लोकेशन पहले हरिद्वार और लखनऊ के आस पास मिली है। कुछ दिन पहले ही यूपी-112 में फोन कर पीएम और सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस बारे में भी पड़ताल हो रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta