उत्तर प्रदेश

छत पर रेंगकर बिजली की चोरी, तभी हुआ कुछ ऐसा, लोगों के रोंगटे खड़े हो गए

Admin2
31 May 2022 4:30 PM GMT
छत पर रेंगकर बिजली की चोरी, तभी हुआ कुछ ऐसा, लोगों के रोंगटे खड़े हो गए
x
देखे वीडियो

लखनऊ: हमारे देश में बिजली का संकट और बिजली की चोरी दोनों ही मामले काफी गंभीर हैं. लोग चंद पैसे बचाने के लिए जिंदगी जोखिम में डालकर भी बिजली चोरी से बाज नहीं आते. कई बार ऐसे हादसे भी सामने आ चुके हैं कि बिजली चोरी करते हुए आग लग गई या करंट फैल गया. अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिजली चोरी का अजीबोगरीब तरीका सामने आया है. इस वीडियो में एक पल ऐसा आता है जब देखने वालों की चीख निकल सकती है.

छत पर रेंगकर बिजली चोरी
ट्विटर पर @Adityaspoint नाम की आईडी से एक शख्स ने यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक इंसान छत पर रेंगता हुआ आता है और नंगे हाथों से बिजली के तार का कनेक्शन करने लगता है. बीच में वीडियो बनाने वाले की आवाज भी आती है कि ये गलत है. तभी हम देख सकते हैं कि जोर से शॉट सर्किट होता है. चारों ओर चिंगारियां फैल जाती हैं. देखिए ये वीडियो...


कहां का है ये अजीब वीडियो
इसे शेयर करते हुए यूजर ने जानकारी दी है कि ये वीडियो सीतापुर का है. उसने कैप्शन में लिखा है, 'Sitapur में बिजली चोरी का एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हुआ है, छत पर रेंगकर एक आदमी बिजली चोरी कर रहा था, तभी शॉर्ट सर्किट हो गया.' हालांकि यह जानकारी वीडियो के साथ नहीं दी गई है कि वह व्यक्ति सुरक्षित है या नहीं.
सोशल मीडिया पर लगी आग
इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो ऐसे लोगों की शिकायत करने की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि बिजली चोरी एक बड़ा अपराध है. जिसके लिए विभाग द्वारा जुर्माना लगाया जाता है और जरूरत पड़ने पर कानूनी एक्शन भी लिया जाता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta