उत्तर प्रदेश

शिक्ष‍िका ने हेडमास्‍टर पर स्‍कूल में छेड़खानी और बदसलूकी का लगाया आरोप

Admin Delhi 1
17 Sep 2022 12:26 PM GMT
शिक्ष‍िका ने हेडमास्‍टर पर स्‍कूल में छेड़खानी और बदसलूकी का लगाया आरोप
x

क्राइम न्यूज़: गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र के एक जूनियर हाई स्‍कूल में एक प्रधानाध्‍यापक पर उसी की स्‍कूल की शिक्ष‍िका ने स्‍कूल में छेड़खानी और बदसलूकी का आरोप लगाया है। शिक्षिका का कहना है कि हेडमास्‍टर अकेले में मिलने के लिए उसपर एक महीने से दबाव बना रहा था। वह हेडमास्‍टर के कमरे में उपस्थिति रजिस्‍टर पर दस्‍तखत करने गई तो उसे अकेला पाकर हेडमास्‍टर ने उसके साथ जबरदस्‍ती करने की कोशिश की। कमरे से किसी तरह भाग कर उसने खुद को बचाया। शिक्षिका की शिकायत पर बीईओ से जांच कराने के बाद बीएसए ने हेडमास्‍टर को सस्‍पेंड कर दिया है।

विद्यालय उसके घर से तकरीबन 62 किमी दूर है। मंगलवार को वह विद्यालय पहुंचकर प्रधानाध्यापक के कक्ष में उपस्थिति रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने पहुंची। उसे अकेला पाकर प्रधानाध्यापक उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। वह किसी प्रकार भाग कर कमरे से बाहर निकली। विद्यालय में उसके अलावा दो अन्य महिला शिक्षक तैनात हैं।

शिक्षिका ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि प्रधानाध्यापक उसे अकेले में मिलने के लिए एक महीने से दबाव बना रहा था। बीएसए रमेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षिका की शिकायत की जांच खंड शिक्षा अधिकारी कैम्पियरगंज से कराया गई। जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपित प्रभारी प्रधानाध्यापक लाल बहादुर सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta