उत्तर प्रदेश

भरभराकर गिरी मकान की छत, बाल-बाल बची जान

Admin4
29 Sep 2022 11:27 AM GMT
भरभराकर गिरी मकान की छत, बाल-बाल बची जान
x
मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार सुबह एक मकान की छत भरभराकर गिर गई। इस दौरान घर के अंदर पूजा अर्चना कर रही महिलाएं बाल-बाल बच गई। हालंकि परिवार काफी देर तक अंदर ही फंसा रहा। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें बाहर निकलवाया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। मकान गिरने से घर में रखा सामान क्षतिग्रस्त हो गया।
चरथावल ब्लॉक के अंतिम गांव मंगनपुर में पूजा-अर्चना करने के दौरान ग्रामीण सुरेश पुत्र टीकाराम के कच्चे मकान की छत गिर गई। घटना के वक्त परिवार की महिलाएं मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर रही थीं। अचानक मकान की कच्ची छत भरभराकर गिरने से परिवार में हड़कंप मच गया। जैसे तैसे सदस्यों ने जान बचाई लेकिन वे मलबा गिरने से मकान के अंदर ही फंस गए। धमाका होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत राहत-बचाव कार्य शुरू किया और परिजनों को बाहर निकाला। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। बताया गया कि परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है। उनके पास एक ही मकान था। फिलहाल उनके रहने की भी मुश्किल खड़ी हो गई है।
वहीं भाकियू नेता और जिला पंचायत सदस्य के पति विकास शर्मा ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से बातचीत की और अधिकारियों को अवगत कराया।
न्यूज़ क्रेडिट: royalbulletin
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta