उत्तर प्रदेश

MURDER BREAKING: ग्राम प्रधान की हत्या, दबंगों के साथ हुआ था विवाद

Rounak
15 Sep 2021 5:13 AM GMT
MURDER BREAKING: ग्राम प्रधान की हत्या, दबंगों के साथ हुआ था विवाद
x
हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

गोरखपुर; यूपी के गोरखपुर में दबंगों ने एक ग्राम प्रधान की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दबंगों बुरी तरह उनकी पिटाई कर दी थी. घायल हालत में ग्राम प्रधान को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. वहीं, हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

घटना गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के सेमर डाड़ी गांव की है. यहां के ग्राम प्रधान जनक धारी रंजन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. सोमवार रात को ग्राम प्रधान और दंबगों के बीच विवाद हो गया था. इसके बाद दबंगों ने उन्हें बुरी तरह पीट दिया था.
ग्राम प्रधान को घायल हालत में ठर्रापार में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. लेकिन बाद में उन्हें गोरखपुर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.
जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को ग्राम प्रधान जनक धारी रंजन और उसी गांव के रहने वाले चिंता उर्फ चंद्रभूषण के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद कई लोगों ने मिलकर ग्राम प्रधान और उनके साल मिथिलेश को बुरी तरह पीट दिया. इसमें जनक धारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.
मृतक के पुत्र और एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि पंचायत भवन में लगाने के लिए ई-रिक्शा पर टाइल्स को रखकर लाया गया था. इन टाइल्स को सड़क किनारे ही उतारा जा रहा था. टाइल्स की वजह से रास्ता जाम होने को लेकर विवाद हो गया था.
वहीं, घटना पर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि मामले में परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it