उत्तर प्रदेश

15 मिनट तक महिला डॉक्टर ने कार का बजाया हॉर्न, नहीं हटी कार

Admin Delhi 1
16 March 2023 1:30 PM GMT
15 मिनट तक महिला डॉक्टर ने कार का बजाया हॉर्न, नहीं हटी कार
x

आगरा न्यूज़: संजय प्लेस में होटल पंचरत्न के सामने दोपहर को बेतरतीब खड़ी गाड़ियों के जाम में महिला डॉक्टर फंस गई. उन्हें ऑपरेशन करने के लिए अस्पताल में जाना था. ऑपरेशन थिएटर में मरीज इंतजार कर रहा था. महिला डॉक्टर ने करीब 15 मिनट तक गाड़ी का हार्न बजाया. इसके बाद भी गाड़ी चालक मौके पर नहीं आया. गुस्साई डॉक्टर ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर कॉल कर दिया. काफी देर तक पुलिस का इंतजार किया. लेकिन, पुलिस नहीं आई. बाद में महिला डॉक्टर ने लोगों की सहायता से गाड़ी को बैक किया और आहार रेस्टोरेंट की तरफ से वो गाड़ी निकालकर ले गईं. इस दौरान वह काफी चिंतित दिखीं.

वाकया दोपहर करीब एक बजे का है. महिला डॉक्टर पंचरत्न होटल के समीप एक डॉक्टर से मिलने आई थीं. उन्होंने अपनी गाड़ी होटल के सामने बनी नगर निगम की पार्किंग में लगा दी थी. इस पार्किंग में आसपास के ऑफिस के कर्मचारी बड़ी संख्या में अपनी कार खड़ी करते हैं. अधिकांश लोग कार बेतरतीबी से खड़ी कर जाते हैं. इससे निकलने का मार्ग भी चोक हो जाता है. एक गाड़ी ऐसी खड़ी थी, जिसने निकासी का मार्ग रोक रखा था. महिला डॉक्टर जैसे ही गाड़ी लेकर निकली तो उन्हें निकलने के लिए स्थान नहीं मिला. उन्होंने गाड़ी का हार्न बजाया. करीब 15 मिनट तक वे हार्न बजाती रहीं. लेकिन, कोई गाड़ी हटाने नहीं आया. उन्होंने कार से उतरकर आसपास लोगों से पूछा.

स्थानीय लोगों ने की मददउन्होंने बताया कि वे एक ऑपरेशन के लिए जा रहीं हैं. मरीज ऑपरेशन थिएटर में हैं. गुस्साई डॉक्टर ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर कॉल कर दिया. घटना स्थल भी नोट करा दिया. काफी देर तक वे पुलिस का इंतजार करती रहीं. मगर, पुलिस नहीं आई. बाद में स्थानीय लोगों ने उनकी गाड़ी को बैक करवाकर आहार रेस्टारेंट की तरफ से निकलवा दिया. डॉक्टर का कहना था कि पुलिस आने पर इस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई जरूर कार्रवाई होनी चाहिए.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta