उत्तर प्रदेश

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के भतीजे की मौत, बाइक पर गिरा पेड़

jantaserishta.com
18 May 2022 4:12 PM GMT
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के भतीजे की मौत, बाइक पर गिरा पेड़
x
पढ़े पूरी खबर

कानपूर: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के भतीजे की बुधवार को हादसे के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक टेनी के भतीजे सोनू मिश्रा अपनी मोटर साइकिल पर बनवारीपुर से लखीमपुर आ रहे थे. इस दौरान ही आंधी और तूफान के कारण एक पेड़ उखड़कर सोनू की मोटर साइकिल पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक हादसा शाम 5.10 बजे लखीमपुर खीरी जिले में आई तेज आंधी के चलते हुआ. टेनी के बड़े भाई दिनेश चंद्र मिश्र का बेटा सोनू मिश्र बाइक पर सवार होकर बनवीरपुर से लखीमपुर आ रहा था. तभी खंभारखेड़ा चीनी मिल के पास तेज आंधी आ गई. और सड़क किनारे लगा पेड़ सोनू की बाइक पर जा गिरा. इसके नीचे दबकर सोनू मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई. सोनू का परिवार पैतृक गांव बनवीर पुर में रहता है.
जब लोगों को सड़क बाइक पर पेड़ गिरने और एक युवक की मौत की बात पता चली तो काफी भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह से पेड़ को काटकर हटाया. इसके बाद नीचे दबे सोनू मिश्रा के शव को निकाला जा सका. कुछ देर बाद लोगों को पता चला कि यह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के सगे भतीजे सोनू मिश्रा हैं.
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी गुरुवार को प्रयागराज आने वाले थे. सुबह 11.35 बजे वे बमरौली एयरपोर्ट पहुंचने वाले थे. यहां 12.45 बजे हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट गोपाल चतुर्वेदी के आवास पर जाने वाले थे. इसके बाद वे दोपहर 1.45 बजे भारतीय हिंदी साहित्य सम्मेलन के कार्यक्रम में शिरकत करने वाले थे. दोपहर 2.25 बजे बमरौली एयरपोर्ट के लिए रवाना होने वाले थे. लेकिन भतीजे की मौत के बाद अब इस दौरे पर सस्पेंस बढ़ गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta