उत्तर प्रदेश

भागवत कथा सुनने गई लड़की की मिली लाश, मचा हड़कंप

Kunti Dhruw
24 Jan 2022 5:13 PM GMT
भागवत कथा सुनने गई लड़की की मिली लाश, मचा हड़कंप
x
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मितौली थाना क्षेत्र के गांव में एक 19 वर्षीय दलित लड़की का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया.

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मितौली थाना क्षेत्र के गांव में एक 19 वर्षीय दलित लड़की का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि गांव की रहने वाली दलित लड़की अपने पड़ोस में हो रहे भागवत कथा को सुनने के लिए गई थी. लेकिन देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी मां ने अपनी बेटी की तलाश करना शुरू कर दी. आज सुबह जब लड़की के परिवार वाले अपनी बेटी को ढूंढ रहे थे, इसी दौरान गांव के रहने वाले एक युवक ने गांव के बाहर गन्ने के खेत में लड़की की शव होने की जानकारी दी.गांव के बाहर गन्ने के खेत में 19 वर्षीय लड़की का शव देखा गया. जिसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी पहुंच गए. घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने गन्ने के खेत में मिले 19 वर्षीय लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आज थाना मितौली क्षेत्र के अंतर्गत एक लड़की का शव खेत में मिला है. जबकि यह लड़की कल शाम में ही अपने घर से जागरण सुनने गई थी. जिसके बाद सुबह ग्रामीणों ने लड़की की शव को देखा.

युवती के गले में चोट के निशान थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, उसके बाद स्थिति स्पष्ट होगी. परिवार वालों से तहरीर प्राप्त करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. गांव के बाहर गन्ने के खेत में युवती का शव मिलने की जानकारी मिलने पर कस्ता विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक रहे सुनीलाल भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ घटनास्थल पहुंच गए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta