उत्तर प्रदेश

होटल के पास मिला था 2 साल के बच्चे का शव, पुलिस की जांच जारी

Admin Delhi 1
16 Aug 2022 10:02 AM GMT
होटल के पास मिला था 2 साल के बच्चे का शव, पुलिस की जांच जारी
x

सिटी क्राइम न्यूज़: झांसी के ललितपुर रोड स्थित झांसी होटल के पास 12 जुलाई को गमले में लिपटे 2 साल के बच्चे का लावारिस शव मिला था. शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने सोमवार शाम को पोस्टमार्टम करवाया। इसमें बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई है। इस चोट से बच्चे की मौत हो गई। डॉक्टर का कहना है कि यह चोट कोई दुर्घटना नहीं है। इससे हत्या की आशंका और बढ़ गई है। हालांकि पुलिस मामले को टालने में लगी है।

हत्या के बाद शव फेंकने का डर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि सिर में चोट के अलावा बच्चे को और कोई चोट नहीं आई है। चोट लगने से बच्चे के सिर की हड्डी टूट गई। इस चोट से बच्चे की मौत हो गई। 4 दिन बाद भी पुलिस बच्चे की शिनाख्त नहीं कर पाई। आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की हत्या की गई और फिर शव को गमले में फेंक दिया गया। बच्चे ने नीले-काले और सफेद रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी।

पोस्टमॉर्टम हुआ, रिपोर्ट नहीं मिली: सदर थाने के एसओ का कहना है कि बच्चे के शव का पोस्टमॉर्टम कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। रिपोर्ट एसएसपी के माध्यम से थाने में आएगी। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अज्ञात का अंतिम संस्कार पुलिस की निगरानी में किया गया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta