उत्तर प्रदेश

पुलिस कस्टडी से गायब हुई किशोरी, महकमे में मची हड़कंप, दो महिला सिपाही समेत 11 पर केस दर्ज

Rani Sahu
27 Jun 2022 6:39 PM GMT
पुलिस कस्टडी से गायब  हुई किशोरी, महकमे में मची हड़कंप, दो महिला सिपाही समेत 11 पर केस दर्ज
x
फतेहपुर में 20 दिन पहले अगवा किशोरी की बरामदगी के बाद अपहर्ता फिर सदर कोतवाली से उसे भगा ले गए

फतेहपुर में 20 दिन पहले अगवा किशोरी की बरामदगी के बाद अपहर्ता फिर सदर कोतवाली से उसे भगा ले गए। पुलिस अभिरक्षा से किशोरी गायब हुई तो महकमे में हड़कंप मच गया। कोतवाली प्रभारी ने दो महिला सिपाहियों समेत 11 पर साजिश कर किशोरी को भगाने का मुकदमा दर्ज कराया है। उसकी बरामदगी को लेकर फिर पुलिस टीम गठित की गई है।

शहर के राधानगर चौकी क्षेत्र से एक किशोरी का नौ जून को अपहरण किया गया था। पुलिस ने अपहरण सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस शनिवार को किशोरी को गैरजनपद से बरामद कर कोतवाली ले आई, जहां उसे महिला सिपाही सोनम और महिला हेल्प डेस्क पर तैनात सिपाही लक्ष्मी की निगरानी में रखा गया था। इस बीच अपहरण के मामले में नामजद सैदाबाग निवासी दीपक अपने पिता ओमप्रकाश, मां माया देवी, बहन सपना, मसवानी निवासी मयंक, दिनेश, मऊ निवासी अशोक कुमार, शत्रुघन लोधी कोतवाली पहुंचे और पुलिस अभिरक्षा में बैठी किशोरी को निकाल ले गए।
काफी तलाश के बाद पुलिस किशोरी को नहीं खोज पाई। इंस्पेक्टर ने दोनों महिला सिपाहियों, किशोरी और कोतवाली से उसे भगाने वाले सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। कोतवाली प्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि किशोरी की बरामदगी और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta