उत्तर प्रदेश

गलत दिशा में चल रहे हैं गन्नों के ट्रक, कई बार हो चुके हैं हादसे

Admin Delhi 1
19 Dec 2022 8:51 AM GMT
गलत दिशा में चल रहे हैं गन्नों के ट्रक, कई बार हो चुके हैं हादसे
x

सरधना न्यूज़: सरधना-नानू मार्ग पर गलत दिखा में चल रहे गन्नों के ओवरलोड ट्रक हादसों को न्योता दे रहे हैं। चालक अपनी सुविधा के अनुसार रोंग साइड में ट्रक चलाते हैं। ऐसे में हादसे होने की आशंका बनी रहती है। खासतौर पर कोहरे के समय में दुर्घटना की अधिक संभावना रहती है। पहले भी इन ट्रकों के कारण कई बार हादसे हो चुके हैं। मगर प्रशासन इस ओर ध्यान देने को तैयार नहीं है।

शुगर मिल शुरू होते ही गन्नों के ओवरलोड ट्रक सड़कों पर दौड़ने लगते हैं। ओवरलोड के कारण यह ट्रक कहीं भी पलट जाते हैं। वहीं ट्रकों की वजह से रोजाना जाम की समस्या बनी रहती है। क्योंकि चालक ट्रक अपनी मर्जी से सुविधा के अनुसार चलाते हैं। उन्हें ट्रैफिक नियमों से कोई मतलब नहीं है।

सरधना नानू मार्ग पर गन्नों के ट्रक रोंग साइड चलते हैं। चालक अपनी सुविधा के हिसाब से ट्रक गलत दिशा में चलाते हैं। ऐसे में हादसा होने की आशंका बनी रहती है। खासतौर पर कोहरे के समय में दुर्घटना में संभावना अधिक रहती है। क्षेत्रीय लोग तो समझ जाते हैं, लेकिन बाहर के लोग हादसों का अधिक शिकार होते हैं।

जिन्हें यह नहीं पता होता कि यहां पुलिस की नहीं इन ट्रक चालकों के नियम चलते हैं। इससे पहले भी गलत दिशा में ट्रक चलने के कारण इनसे कई बार हादसे हो चुके हैं। मगर प्रशासन इस ओर से पूरी तरह से आंखे मूंदे बैठा है। लोगों ने प्रशासन से इस ओर कार्रवाई करने की मांग की है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta