उत्तर प्रदेश

तेज रफ्तार पिकप ने दो बाइकों को मारी टक्कर, पांच की मौत

Rounak
30 July 2022 2:23 PM GMT
तेज रफ्तार पिकप ने दो बाइकों को मारी टक्कर, पांच की मौत
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान 

बड़ी खबर

यूपी में पिछले दो दिनों से लगातार हादसे हो रहे हैं। शनिवार को एक बौर बड़ा हादसा हो गया। बाराबंकी-बहराइच हाइवे पर बिंदौरा नहर पुल के पास बस को ओवर टेक करते समय तेज रफ्तार पिकप ने पीछे से दो बाइकों में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार चार लोगों की मौके पर मौत हा गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिकप सहित चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी ली व कार्रवाई के आवश्यक निर्देश दिए। एक मृतक गोंडा जिले का निवासी था।

ओवर टेक करने में हुआ हादसा
मसौली थाना क्षेत्र में बाराबंकी-बहराइच हाइवे पर बिदौरा चौराहा के पहले शारदा सहायक नहर पुल के पास एक अनुबंधित बस को ओवर टेक कर रही पिकप ने आगे जा रही दो बाइकों में ठोकर मार दी। इसमें दोनों बाइकों पर सवार पांच युवक उछल कर दूर जा गिरे। हादसे के बाद पिकप सहित चालक फरार हो गया। घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। हादसे में मसौली थाना के ग्राम किन्हौली निवासी दीपक कुमार (24) पुत्र मेवालाल, परिवार के ही अभिषेक गौतम (18) पुत्र राजेश, गोंडा जिला के थाना करनैलगंज के गांव काजीमऊ निवासी प्रशांत द्विवेदी (23) पुत्र लक्ष्मीकांत व इसका साथी पंकज मिश्र (22) पुत्र विजय प्रकाश मिश्र की मौके पर ही मौत हो गई।
जिला अस्पताल में हुई एक मौत
घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। हादसे में मृतक दीपक का चाचा शुभकरन गौतम (32) पुत्र माता प्रसाद जीवित था लेकिन हालत गंभीर थी। सिपाहियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स व अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पुर्णेंद्र सिंह ने घटना की जानकारी ली। शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta