उत्तर प्रदेश

भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन, टेबलेट व कैप्सूल की खेप पहुंचाने आए तस्कर गिरफ्तार

Kunti Dhruw
21 May 2022 8:47 AM GMT
भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन, टेबलेट व कैप्सूल की खेप पहुंचाने आए तस्कर गिरफ्तार
x
बड़ी खबर

किच्छा : पुलिस ने भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन, टेबलेट व कैप्सूल की खेप पहुंचाने आए उत्तर प्रदेश के तस्कर को दबोच लिया। वह नशे के आदी लोगों को महंगे दामों पर इंजेक्शन बेच लंबे समय से मोटा मुनाफा कमा रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नशीले इंजेक्शन की तस्करी की सूचना पर दरऊ चौकी प्रभारी बसंत प्रसाद ने कांस्टेबल उमेश सिंह, कुलदीप सिंह के साथ शुक्रवार सायं कुरैय्या तुलसी द्वार मार्ग पर घेराबंदी कर सड़क किनारे खड़े संदिग्ध को दबोच लिया। उसके पास से बरामद कट्टे में भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन पुलिस ने बरामद कर लिए।पूछताछ में उसने अपना नाम इस्तकार पुत्र शिराज अहमद निवासी ग्राम भैसिया पोस्ट सियाठेरी थाना शीशगढ जनपद बरेली उत्तर प्रदेश बताया। पुलिस की सूचना पर मौके पर तहसीलदार सुरेश चन्द्र बुड़लाकोटी के दिशा निर्देश में पुलिस ने बरामद किए गए प्लास्टिक के कट्टे की तालाशी ली। कट्टे से पुलिस ने भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन व गोली बरामद हुई।
तहसीलदार बुड़लाकोटी द्वारा इंजेक्शन व दवाओं को रखने संबंधित दस्तावेज तलब किए जाने पर वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि ऊधम सिंह नगर में नशीले इंजेक्शन व टेबलेट की बड़ी मांग है। जिस पर वह बहेड़ी के शोभित मेडिकल व राहुल मेडिकल से नशीले इंजेक्शन व टेबलेट लाकर किच्छा व लालपुर क्षेत्र में नशे के आदी हो चुके युवाओं को महंगे दाम पर बेच देता हूं। पुलिस पकड़े गए तस्कर से पूछताछ कर स्थानीय स्तर पर काम करे वाले तस्करों के संबंध में जानकारी ले रही है।कुमाऊं में ऊधमसिंह नगर अपराधियाें के लिए आसान जिला है। उप्र से सटी सीमा होने के कारण वहां से अपराध कर यहां छिपते हैं। साथ ही नशीली खेप लाकर पूरे पहाड़ पर सप्लाई करते हैं। नशे के तस्कर यूपी से सस्ते में ड्रग्स लाकर यहां महंगे दामों में बेचते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta