उत्तर प्रदेश

संत कबीरनगर : कुआनो नदी में डूबे 6 युवक, दो भाइयों समेत 3 की मौत

Bhumika Sahu
29 Jun 2022 11:31 AM GMT
संत कबीरनगर : कुआनो नदी में डूबे 6 युवक, दो भाइयों समेत 3 की मौत
x
कुआनो नदी में डूबे 6 युवक

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। संतकबीरनगर: जनपद के कुआनो नदी में नहाते वक्त छह युवक नदी में डूब गए। इसमें से तीन लोगों को तत्परता से बचा लिया गया। हालांकि इस हादसे में 2 सगे भाइयों समेत 3 युवकों की मौत हो गई। मौके पर मौजूद एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद में तीनों युवकों के शवों को बाहर निकाला।

दो सगे भाई चंदन और अनुराग की हुई मौत
यह घटना महुला थाना इलाके के साखी पुल के पास से सामने आई। यहां के सांखी गांव के रहने वाले अयोध्या राय के बेटे नदी में नहाने गए थे। आयोध्या राय के पुत्र चंदन राय, अनुराग अपने ममेरे भाई के आकाश के साथ कुआनो में नहाने गए थे। इस बीच पहले ही वहां गांव के मोनू, शुभम नहा रहे थे। यह सभी लोग सांखी पुल के नीचे ही नदी में नहा रहे थे लेकिन इसी बीच वह गहरी जगह पहुंच गए और डूबने लगे। इस तरह से इन लोगों को डूबता देख नदी के किनारे पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस बीच इनमें से तीन युवकों मोनू, शुभम और आकाश को सकुशल निकाल लिया गया। हालांकि चंदन, अनुराग और आकाश का कोई भी पता नहीं लगा।
कड़ी मशक्कत के बाद शवों को किया गया बरामद
घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के साथ ही स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों की तलाश शुरू की गई। हालांकि कोई सफलता हाथ नहीं लगी। बुधवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम की मदद ली गई। कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बरामद किया गया। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले की सूचना मिलने के बाद विधायक गणेश चंद्र चौहान, सीओ राम प्रकाश और नायब तहसीलदार समेत कई अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। इस बीच उनके द्वारा ग्रामीणों को भी समझाने का प्रयास किया गया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta