उत्तर प्रदेश

गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए बने लुटेरे, चार आरोपी गिरफ्तार

Kunti Dhruw
6 Jan 2022 1:19 PM GMT
गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए बने लुटेरे, चार आरोपी गिरफ्तार
x
गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के चक्कर में 4 युवकों को जेल की हवा खानी पड़ी है.

कासगंज: गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के चक्कर में 4 युवकों को जेल की हवा खानी पड़ी है. बीते 4 दिन पहले हुई लूट की घटना का खुलासा करते पुलिस ने गुरुवार को चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. वहीं, लुटेरों के पास से लूटे गए मोबाइल नकदी तमंचा कारतूस और एक मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किए हैं.

दरअसल, पूरा मामला कासगंज जिले का है. जहां 1 जनवरी को तीन अज्ञात लुटेरों ने एक व्यक्ति को तमंचा दिखाकर मोबाइल पर्स और नगरी लूट ली थी. जिसकी शिकायत गुलशन गौड़ ने कासगंज सदर कोतवाली में लूट की घटना की एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद कासगंज एसपी ने लुटेरों की तलाश में कई टीमें गठित की थीं. जिसके बाद सर्विलांस और एसओजी के इनपुट से पुलिस ने चांडी चौराहे से चार लुटेरों योगेश गौतम, कृष्णकांत गौतम, मोहित जोशी, हिमांशु यादव को धर दबोचा.
पकड़े गए लुटेरों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उनकी निशानदेही पर लूट की घटनाओं को अंजाम देकर लूटी गई नकदी व 5 मोबाइल, दो तमंचा 315 बोर,दो जिंदा कारतूस,एक काले रंग की मोटरसाइकिल पल्सर यूपी 87 4705 पुलिस ने बरामद की है.
वहीं, कासगंज सदर क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया इसमें दो लड़के पढ़ने वाले हैं. फिलहाल इनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. लेकिन इन्होंने कई लूट की घटनाएं कबूल की हैं, जो निकल कर आया है वह यह कि यह अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे. फिलहाल गिरफ्तार चार लुटेरों को जेल भेजने की कार्रवाई की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta