Top
उत्तर प्रदेश

छेड़छाड़ का विरोध करना लड़की को पड़ा भारी, बदमाशों ने जिंदा जलाया

Admin1
8 Nov 2020 6:41 AM GMT
छेड़छाड़ का विरोध करना लड़की को पड़ा भारी, बदमाशों ने जिंदा जलाया
x

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को जिंदा जला दिया. जलती बेटी को बचाने गए पिता भी आग में झुलस गए. फिलहाल, गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. इससे पहले, बलिया के पड़ोसी जिले देवरिया में छेड़छाड़ का विरोध करने वाली लड़की के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

बहरहाल, बलिया में ताजा मामला दुबहड़ थाना क्षेत्र के नगवा गांव का है. कोचिंग जा रही छात्रा के साथ गांव के दबंग लड़के ने छेड़छाड़ की कोशिश की, जिसका लड़की ने विरोध किया. आरोप है कि बाद में आरोपी दबंग लड़के ने छात्रा के घर में घुसकर उसे जिंदा जला दिया. छात्रा को गंभीर हालत में वाराणसी भेजा गया है. जलती हुई अपनी बेटी को बचाने गए उसके पिता भी झुलस गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बुरी तरह झुलस चुकी पीड़ित छात्रा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. पीड़ित छात्रा के परिजनों की मानें तो गांव के ही पड़ोस में रहने वाला एक दबंग लड़का उसे कई दिनों से कोचिंग जाते वक्त परेशान करता था और उसकी बात न मानने पर जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देता था.

परिजनों ने आरोप लगाया है कि शनिवार को लड़के ने घर में घुसकर केरोसिन तेल डालकर छात्रा को जिंदा जला दिया. चीखने चिल्लाने पर अपनी बेटी को बचाने गए पिता भी झुलस गए. अभी पीड़ित छात्रा का गंभीर हालात में वाराणसी में इलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद मौके पर SP देवेंद्रनाथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से जानकारी ली. फिलहाल, मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या

बलिया से पहले देवरिया में ऐसी घटना देखने को मिली थी, जहां बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. देवरिया में लड़की के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने एक पिता को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it