उत्तर प्रदेश

आगरा के थाने में रेप के आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर

Kunti Dhruw
27 Jun 2022 7:05 PM GMT
आगरा के थाने में रेप के आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर
x
नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोपी 23 वर्षीय व्यक्ति ने सोमवार को आगरा के एक थाने में पुलिस हिरासत में आत्महत्या का प्रयास किया।

आगरा : नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोपी 23 वर्षीय व्यक्ति ने सोमवार को आगरा के एक थाने में पुलिस हिरासत में आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला आगरा शहर के इतिमाद-उद-दौला थाने का है जहां रविवार को एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामले में आरोपित धर्मेश उर्फ ​​धर्मेंद्र पर मामला दर्ज कराया था. आगरा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विकास कुमार ने कहा कि धर्मेश पर नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया था।
"नामित आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले के लिए साक्ष्य संग्रह की प्रक्रिया में, धर्मेश को सोमवार को हिरासत में लिया गया था। आरोपी ने सोमवार को कपड़े के टुकड़े से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, "एसपी शहर ने कहा। "आरोपी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है। पता चला कि सोमवार दोपहर आरोपी ने थाने में लॉकअप में पड़े गद्दे से कपड़े का टुकड़ा निकाला जब वह अकेला था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta