उत्तर प्रदेश

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 9 युवक-युवतियां गिरफ्तार

Kunti Dhruw
1 April 2022 6:30 PM GMT
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 9 युवक-युवतियां गिरफ्तार
x
गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक माल में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार (Prostitution) का धंधा किया जा रहा था.

गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक माल में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार (Prostitution) का धंधा किया जा रहा था. कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली इलाके में महागुन माल के बेसमेंट में यह जिस्म फरोशी का काम हो रहा था. दरअसल, रुद्रा नामक स्पा सेंटर का एक अश्लील वीडियो पुलिस को मिला था, जिसके बाद पुलिस ने यहां छापा मारा. पुलिस जब छापा मारने पहुंची तो स्पा सेंटर पर कमरों का नजारा शर्मसार करने वाला था.

छापेमारी के दौरान स्पा के दो अलग अलग बंद कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने सेंटर से 9 लोगों को पकड़ा है, जिसमें 4 युवतियां और 5 युवक शामिल हैं. गिरफ्तार लोगों में सेंटर का संचालन करने वाली युवती भी शामिल है. हालांकि स्पा सेंटर का मालिक अभी फरार है.
इस मामले के संबंध में सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि माल के स्पा सेंटर की अश्लील वीडियो पुलिस को मिलने के बाद अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती और कौशांबी पुलिस टीम ने महागुन माल के बेसमेंट में रूद्रा स्पा सेंटर में छापेमारी की. पुलिस टीम को देखकर वहां हड़कंप मच गया मौके से पकड़े गए युवकों-युवतियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta