उत्तर प्रदेश

दरिंदे ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

Bharti sahu
20 Sep 2022 1:29 PM GMT
दरिंदे ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक दरिंदे ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक दरिंदे ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। परिवार वालों को घटना की जानकारी तब हुई जब बच्ची की तबीयत खराब हो गई। परिवार वाले बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों को उसे आईसीयू में भर्ती करना पड़ा। वहीं परिवार वालों ने पुलिस को भी मामले की सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची को बहाने से कमरे में बुलाया
घटना 17 सितंबर की है। लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में एक परिवार रहता है। उन्होंने अपने मकान में विनोद नाम के युवक को किराए पर रखा हुआ है। आरोपी ने बच्ची को बहाने से अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। बच्ची की हालत बिगड़ गई। उसके काफी ब्लीडिंग होने लगी। परिवार वालों ने जब बच्ची की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की बात बताई। डॉक्टरों ने बच्ची की हालत को देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती किया है।
परिवार वालों ने 112 नंबर पर पुलिस से की शिकायत
परिवार वालों ने बच्ची से बात की तो उसने किराए पर रह रहे विनोद की दरिंदगी के बारे में बताया। इसके बाद परिवार वालों ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर थाना पुलिस और अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने बच्ची का हाल जाना। वहीं परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल बच्ची का लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।
तत्काल टीमें बनाकर दरिंदे को गिरफ्तार किया
लखनऊ के डीसीपी (नॉर्थ जोन) कासिम आब्दी के मुताबिक परिवार वालों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज किया। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमों को लगाया गया। पुलिस ने मुकदमे में नामजद विनोद (24 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची की सेहत की जानकारी के लिए डॉक्टरों से भी लगातार संपर्क किया जा रहा है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta