Top
उत्तर प्रदेश

पुलिसकर्मियों ने महिला को थाने में निर्वस्त्र करके पीटा, महिलाओं ने किया प्रदर्शन

Mohit
6 Oct 2020 11:14 AM GMT
पुलिसकर्मियों ने महिला को थाने में निर्वस्त्र करके पीटा, महिलाओं ने किया प्रदर्शन
x

पुलिसकर्मियों ने महिला को थाने में निर्वस्त्र करके पीटा, महिलाओं ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश पुलिस की वजह से योगी सरकार की लगातार फजीहत होने के बावजूद भी पुलिस सुधरने को तैयार नहीं है। यूपी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | उत्तर प्रदेश पुलिस की वजह से योगी सरकार की लगातार फजीहत होने के बावजूद भी पुलिस सुधरने को तैयार नहीं है। यूपी की बेशर्म पुलिस का अमानवीय चेहरा रह—रह कर सामने आता रहता है। ऐसा ही एक मामला कौशांबी के कोतवाली से सामने आया है। जहां बच्चों के विवाद में कुछ पुलिसवाले एक महिला को थाने में लाकर निर्वस्त्र करके उसकी पिटाई की है। पुलिसकर्मियों के पिटाई का विरोध करने पर इन हैवानों ने महिला के निजी अंगों में भी चोट पहुंचाई। पुलिस के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार मंझनपुर कोतवाली के नारा चौकी क्षेत्र में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो महिलाओं को पकड़कर कोतवाली ले लाई। इसके बाद दरोगा व सिपाही ने एक महिला को कमरे में बंद कर उसे निर्वस्त्र करके पीटा। महिला ने जब इसका विरोध किया और आगे शिकायत करने की बात कही तो पुलिसकर्मियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में भी चोटें पहुंचाई। इतना ही नहीं इसके बाद महिला का 151 में चालान भी कर दिया। पुलिसकर्मियों की इस हैवानियत के विरोध में पीड़िता ने गांव की दर्जनों महिलाओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंच कर प्रदर्शन किया। पुलिस अधीक्षक से महिलाओं ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस संदर्भ में एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो और ऑडियो चल रहा है। इसमें एक उप निरीक्षक और सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। मामले की जांच चल रही है, सत्यता के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मंझनपुर कोतवाली के नारा चौकी के सईदाबाद गांव की मोनी के बच्चे पड़ोस के मुश्ताक के बच्चों के साथ खेल रहे थे। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मुश्ताक ने इस बात की शिकायत नारा चौकी में कर दी। मुश्ताक की शिकायत के बाद नारा चौकी इंचार्ज संजय गुप्ता और कांस्टेबल धर्मेंद्र मोनी और उसकी देवरानी आमना को चौकी ले गए।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it