उत्तर प्रदेश

बांके बिहारी मंदिर में युवती से दुष्कर्म करने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार

Bhumika Sahu
23 Aug 2022 10:53 AM GMT
बांके बिहारी मंदिर में युवती से दुष्कर्म करने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार
x
दुष्कर्म करने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार

मथुरा. श्रीकृष्ण नगरी मथुरा के वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में भीड़ के बीच महिला से छेड़छाड़ करने वाले सिपाही को वृंदावन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अग्निशमन विभाग का सिपाही है. आरोपी की पहचान फायरमैन विक्रम वीर सिंह के रूप में हुई है. हैरानी की बात ये है कि शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाला का पुलिस चेहरा छुपा रही है.

बता दें कि जन्माष्टमी के मौके पर वृंदावन में स्थित बांके बिहारी मंदिर में रात ठाकुर जी के महाभिषेक के बाद मंगला आरती के समय भगवान की एक झलक पाने के लिए मची भगदड़ में दो श्रद्धालुओं की दबकर मौत हो ईटना के बाद शासन प्रशासन की लापरवाही के लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं, इसी बीच मंदिर से एक शर्मनाक वीडियो सामने आया था जिसमें खाकी वर्दी पहले एक शख्स युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा है और युवती विरोध कर रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि भीड़ के दबाव का फायदा उठाकर शख्स लगातार बेखौफ होकर शर्मनाक घटना को अंजाम दे रहा है. जब मामले ने तूल पकड़ा तो जांच कमेटी बनाई गई और आखिरकार आरोपी को दबोच लिया गया.
मथुरा के एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि बांके बिहारी मंदिर में छेड़छाड़ के आरोपी फायरमैन विक्रमवीर सिंह को वृंदावन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके खिलाफ अन्य वैधानिक कार्यवाही भी की जा रही है,


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta