उत्तर प्रदेश

पुलिस ने किया कबाड़ कारोबारी हाजी इकबाल की 10 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Kunti
21 Nov 2021 5:26 PM GMT
पुलिस ने किया कबाड़ कारोबारी हाजी इकबाल की 10 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क
x
उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के कबाड़ कारोबारी तथा गिरोह नेता हाजी इकबाल की पटेलनगर स्थित दो संपत्तियों को पुलिस ने आज कुर्क कर लिया।

मेरठ, उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के कबाड़ कारोबारी तथा गिरोह नेता हाजी इकबाल की पटेलनगर स्थित दो संपत्तियों को पुलिस ने आज कुर्क कर लिया। पुलिस ने दोनों मकानों पर सील लगाते हुए उनके बाहर जिलाधिकारी का नोटिस चस्पा कर दिया। पुलिस के एक शीार्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इससे पहले सहायक पुलिस अधीक्षक (कैंट) सूरज राय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल पटेल नगर पहुंची । उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुनादी कराई और जिलाधिकारी के आदेश को पढ़कर सुनाया गया । अधिकारी ने बताया कि विधिनुसार कुर्क की गई इन दो संपत्तियों का कुल बाजार मूल्य लगभग दस करोड रूपये से अधिक आंका जा रहा है ।
चौधरी ने जब्तीकरण की कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया, ''जिलाधिकारी के आदेश पर आज पुलिस ने कुख्यात कबाड़ माफिया तथा गैंग लीडर हाजी इकबाल द्वारा समाज विरोधी क्रियाकलापों के माध्यम से अर्जित की गई पटेल नगर स्थित कोठी नंबर 29 और कोठी नंबर 30 ए को विधिनुसार आज कुर्क कर लिया गया ।''उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा दोनों मकानों में जाकर निरीक्षण कर वहां मौजूद सामान की वीडियोग्राफी भी कराई गई।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it