उत्तर प्रदेश

पुलिस ने लूट और गैंगस्टर के आरोप में लिप्त 20 हजार के दो इनामी बदमाशों को घायल करके किया गिरफ्तार

Admin Delhi 1
29 Jun 2022 9:44 AM GMT
पुलिस ने लूट और गैंगस्टर के आरोप में लिप्त 20 हजार के दो इनामी बदमाशों को घायल करके किया गिरफ्तार
x

बुलंदशहर क्राइम न्यूज़: कोतवाली सियाना पुलिस ने 20-20 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की बीवी नगर रोड पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई थी। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों की पहचान हुई है।

पुलिस मुठभेड़ में बदमाशों को लगी गोली: सियाना कोतवाली की पुलिस टीम देर रात बीवी नगर रोड स्थित थल तिराहे पर चैकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध लोग बाइक से पुलिस की ओर आते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने बाइक को मोड़ तेजी से ग्राम थल की ओर भगा लिया। कुछ दूर बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। जब दोनों बदमाशों ने खुद को पुलिस से घिरा देखा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिससे बदमाशों के पैर में गोली लग गई। घायलों को उठाने के बाद पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो पता चला कि दोनों 20-20 हजार के इनामी बदमाश है। उनकी शिनाख्त राजेश पुत्र सुभाष निवासी हरसेना थाना ढोलना जिला कासगंज और विकास पुत्र लखपत निवासी नगला हंसी थाना दादो जिला अलीगढ़ के रूप में हुई है।

आरोपियों पर पहले भी दर्ज है कई मुकदमे: पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की है। दोनों ही बदमाश खुर्जा नगर कोतवाली में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में वंचित चल रहे थे। दोनों बदमाशों पर एसएसपी ने 20-20 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाशों के खिलाफ खुर्जा नगर कोतवाली में लूट, गैंगस्टर समेत कई धाराओं में तीन मुकदमे दर्ज है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta