उत्तर प्रदेश

पुलिस ने गाजीपुर के हेरोइन तस्कर को मिर्जापुर से किया गिरफ्तार, हेरोइन बेचने पंहुचा था

Admin Delhi 1
14 Aug 2022 8:26 AM GMT
पुलिस ने गाजीपुर के हेरोइन तस्कर को मिर्जापुर से किया गिरफ्तार, हेरोइन बेचने पंहुचा था
x

सिटी क्राइम न्यूज़: चुनार पुलिस ने बीती रात करीब 11 लाख की हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपित गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के परसनी गांव निवासी मानिक राजपाल पुत्र रमेश पाल बताया जा रहा है. पुलिस ने बीती रात मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

अपराधियों के खिलाफ चल रहा अभियान: पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने अपराध व अपराधियों के खिलाफ अभियान शुरू किया है. जिले के थाना प्रभारी को नशीले पदार्थों की तस्करी व बिक्री पर रोक लगाने के निर्देश दिए गए हैं. मुखबिर की सूचना पर चुनार थाना प्रभारी त्रिवेणीलाल सेन ने पुलिस बल के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों के पास से 11 लाख का नशीला पदार्थ बरामद: आरोपी माणिक राजपाल के कब्जे से 110 ग्राम हेरोइन जिसकी अनुमानित कीमत करीब 11 लाख रुपए है। बरामद। थाना पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है. गिरफ्तार आरोपी पर 2008 में गाजीपुर के खानपुर थाने में एनडीपीएस का मामला दर्ज है.

साथियों की तलाश में पुलिस: चुनार थाना प्रभारी त्रिवेणी लाल सेन को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक क्षेत्र में हेरोइन बेचने आया है. इसलिए पुलिस ने टीम फोर्स के साथ मिलकर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से हेरोइन बरामद हुई। पुलिस युवक को गिरफ्तार कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। चुनार थाना प्रभारी त्रिवेणी लाल सेन को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक क्षेत्र में हेरोइन बेचने आया है. इसलिए पुलिस ने टीम फोर्स के साथ मिलकर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से हेरोइन बरामद हुई। पुलिस युवक को गिरफ्तार कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta