उत्तर प्रदेश

डॉक्टर और उनके भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए वजह

jantaserishta.com
29 March 2022 5:37 AM GMT
डॉक्टर और उनके भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए वजह
x
पुलिस अपने साथ लेकर गई है.

मऊ: मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में मऊ की अस्पताल संचालिका डॉ. अलका राय को बाराबंकी पुलिस ने मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है. उनके भाई और हॉस्पिटल के प्रबंधक एसएन राय को मऊ पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया था. उन्हें भी बाराबंकी पुलिस अपने साथ लेकर गई है.

बाराबंकी पुलिस के साथ मऊ पुलिस भी मंगलवार सुबह 4:45 बजे बलिया मोड़ के पास उनके हॉस्पिटल स्थित आवास पर पहुंची थी. बता दें, एंबुलेंस प्रकरण मामले में बाराबंकी में पहले से दर्ज मुकदमे में मुख्तार अंसारी सहित 13 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है.
आपको बता दें कि पंजाब की रोपड़ जेल में बंद रहने के दौरान मुख्तार अंसारी द्वारा पेशी पर जाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले निजी एम्बुलेंस का पंजीकरण मऊ की डॉक्टर अलका राय के अस्पताल के नाम पर था. इसका रजिस्ट्रेशन फर्जी दस्तावेजों के आधार पर बाराबंकी एआरटीओ कार्यालय में कराया गया था. मामला प्रकाश में आने के बाद बाराबंकी कोतवाली में मुख्तार अंसारी, डॉक्टर अलका राय और अस्पताल के डायरेक्टर सहित कई लोगों के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया. इस मामले में डॉक्टर और उनके भाई शेषनाथ राय को बाराबंकी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
8 महीने जेल काटकर डॉ. अलका राय और उनके भाई एसएन राय जमानत पर बाहर आए. इसके बाद बाराबंकी पुलिस ने गैंगेस्टर का मुकदमा इस प्रकरण से जुड़े सभी आरोपियों पर लगाया है. जिसके बाद सोमवार सुबह बाराबंकी और मऊ पुलिस द्वारा डॉक्टर अलका रॉय के आवास पर छापेमारी कर उनको और उनके भाई को गिरफ्तार कर अपने साथ बाराबंकी लेकर गई.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta