उत्तर प्रदेश

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम का एक साल पूरा, वॉकथॉन का हुआ आयोजन

Kunti Dhruw
25 March 2022 8:57 AM GMT
कानपुर पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम का एक साल पूरा, वॉकथॉन का हुआ आयोजन
x
कमिश्नरेट प्रणाली के एक वर्ष पूर्ण होने पर, कानपुर पुलिस ने एक वॉकथॉन का आयोजन किया।

कानपूर: कमिश्नरेट प्रणाली के एक वर्ष पूर्ण होने पर, कानपुर पुलिस ने एक वॉकथॉन का आयोजन किया, जिसमें पुलिस और जनता की भागीदारी देखी गई। पुलिस अधिकारियों ने इस वॉकथॉन के माध्यम से जनता को सुरक्षा और सुरक्षा का आश्वासन दिया।

नगर पुलिस आयुक्तालय व्यवस्था के एक वर्ष पूर्ण होने पर सोमवार सुबह उत्तर प्रदेश के कानपुर के घंटाघर चौक में वॉकथॉन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाने वाले कानपुर के लोगों और पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने इसमें हिस्सा लिया और लोगों को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया.
वॉक क्लॉक टावर से शुरू होकर सूत्र खाना से होते हुए न्यू रोड परेड तक जाती थी और पुलिस लाइंस पर खत्म होती थी। इसमें पुलिस आयुक्त के अलावा संयुक्त सीपी आनंद प्रकाश तिवारी, अतिरिक्त सीपी आनंद कुलकर्णी, डीसीपी और एसीपी और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भाग लिया.


सार्वजनिक सुरक्षा
पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने कहा कि आज कानपुर की कमिश्नरेट प्रणाली का स्थापना दिवस है और इसी अवसर पर एक वाकाथन का आयोजन किया गया है. घोड़ों और जीपों के साथ पुलिसकर्मी आम जनता के साथ वॉकथॉन में घूमते नजर आए।
उन्होंने कहा, "इस वॉकथॉन का मकसद यह है कि आप एक कदम उठाएं और हम दूसरा कदम उठाएं. इसका आयोजन पुलिस और जनता के बीच की दूरी को पाटने के लिए किया गया है. हम इस पहल से फिर से पुलिस की छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta