उत्तर प्रदेश

मां-बेटी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, दामाद और बेटे में प्रॉपर्टी का विवाद

Subhi
19 Jun 2022 4:29 AM GMT
मां-बेटी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, दामाद और बेटे में प्रॉपर्टी का विवाद
x
उत्तर प्रदेश के बांदा में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें घर के आंगन में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला हुआ.

उत्तर प्रदेश के बांदा में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें घर के आंगन में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला हुआ. इस हमले में बेटी उर्मिला ने मौके पर दम तोड़ दिया और 70 साल की मां माल्ती गंभीर रूप से घायल है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया. मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई, तो मौके पर पुलिस अधीक्षक अपने दल बल, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि पूरा मामला गिरवा थाना के महुआ गांव का है, जहां घर के आंगन में लेटी मां और बेटी के सिर पर धारदार हथियार से किसी अज्ञात ने हमला कर दिया. वहीं, इस मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. हत्या का शक मृतका के परिजनों पर ही है, सभी से पूछताछ जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, माल्ती के दामाद और बेटे पर शक की सुई टिकी हुई है. दोनों से पूछताछ की गई, जिसमें दामाद बेटे पर आरोप लगा रहा है और बेटा दामाद पर. मोटे तौर पर यह कहा जा सकता है कि यह एक पारिवारिक क्लेश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. अब सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta