उत्तर प्रदेश

पैसा वसूलने के लिए सीएम योगी का ओएसडी बना शख्स, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Kunti Dhruw
29 Jan 2022 11:34 AM GMT
पैसा वसूलने के लिए सीएम योगी का ओएसडी बना शख्स, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
x
उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक व्यक्ति को कथित तौर पर यूपी के मुख्यमंत्री को विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) के रूप में पेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक व्यक्ति को कथित तौर पर यूपी के मुख्यमंत्री को विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) के रूप में पेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अजय मिश्रा उर्फ ​​अरविंद मिश्रा के रूप में हुई है जिसे शुक्रवार को गोमतीनगर से गिरफ्तार किया गया. धोखाधड़ी के सिलसिले में आरोपी के खिलाफ पहले से ही करीब 10 प्राथमिकी दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, यूपी सरकार के अधिकारियों द्वारा मिश्रा के खिलाफ यूपी के सीएम के ओएसडी के नाम पर कथित धमकियों और रंगदारी के लिए कई शिकायतें की गई थीं।

पुलिस ने कहा कि आरोपी कई लोगों से 1 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी में शामिल था। एसटीएफ के एएसपी विशाल विक्रम सिंह ने कहा कि जांच के दौरान, यह पता चला कि आरोपी ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड और ओडिशा के कई यूपी अधिकारियों को फोन किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह 2003 में जूनियर हाई स्कूल में पढ़ता था और आठवीं कक्षा में फेल हो गया था। एसटीएफ के मुताबिक, मिश्रा ने अमेठी के जूनियर हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक को पैसे देकर अरविंद कुमार मिश्रा के नाम से फर्जी टीसी बनवा ली.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta