उत्तर प्रदेश

टला बड़ा हादसा: आज सुबह नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही नान स्टॉप ट्रेन से टकराया ट्रैक्टर, मचा हड़कंप

Renuka Sahu
9 May 2022 6:23 AM GMT
Major accident averted: Tractor collided with non stop train going from New Delhi to Guwahati this morning, created a stir
x

फाइल फोटो 

कानपुर के औरैया के पास सोमवार सुबह एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते बच गया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कानपुर के औरैया के पास सोमवार सुबह एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते बच गया. जहां फफूंद स्टेशन के रेलवे क्रॉसिंग केंझरी के पास एक ट्रैक्टर अचानक से ट्रैक के पास आ गया और नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही (22450) नान स्टॉप ट्रेन से टकरा गया. ट्रैक्टर टकराने से ट्रेन पलटने से बाल-बाल बच गई और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. हादसा होते ही ट्रेन के चालक ने कुछ दूरी पर ट्रेन रोकी. तेज धमाके के कारण यात्रियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन रेल प्रशासन को जानकारी दी गई. हालांकि राहत की बात यह है कि इस घटना से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

जानकारी मिलते ही मौके पर रेल प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए. यहां से ट्रैक्टर को तकरीबन एक घंटे में हटवाकर रेल यातायात दुरुस्त किया गया. इस दौरान अन्य कई ट्रेनें पीछे खड़ी रहीं. मौके पर रेल अधिकारी जांच करने पहुंचे. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रेन सुबह पांच बजे के करीब गुजर रही थी. तभी हादसा हुआ है. फिलहाल ट्रेन को आगे रवाना कर दिया गया है.
वहीं, नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही ट्रेन के लोको पायलट ने आनन फानन में गाड़ी रोक दिया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई. आनन फानन में रेल प्रशासन को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta