Top
उत्तर प्रदेश

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत अचानक बिगड़ी, मेदांता अस्पताल रवाना

Admin1
9 Nov 2020 9:08 AM GMT
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत अचानक बिगड़ी, मेदांता अस्पताल रवाना
x

फाइल फोटो 

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें एंबुलेंस से लखनऊ ले जाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि महंत नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में परेशानी हो रही है. उन्हें सीने में दर्द की भी शिकायत है. कुछ दिन पहले ही महंत नृत्य गोपाल दास ने कोरोना से जंग जीती है.

अयोध्या आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले महंत नृत्यगोपाल दास अगस्त के महीने में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. कोरोना पॉजिटिव होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नृत्यगोपाल दास को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया था. कुछ दिन तक उनका इलाज चला. इसके बाद वह कोरोना निगेटिव पाए गए थे.

जानकारी के मुताबिक यातायात पुलिस ने सफेदाबाद के गोल्डेन ब्लाजम होटल से शहीद पथ पर मेदांता तक ग्रीन कारिडोर बना दिया है. हर चौराहे पर पुलिस मुस्तैद है. महंत नृत्य गोपाल दास अयोध्या आंदोलन के प्रमुख चेहरे रहे हैं. पिछले वर्ष 9 नवंबर को अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय पर उन्होंने खुशी जाहिर की थी और कहा कि अब अयोध्या में राममंदिर बनने का सपना जल्द साकार होगा. पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन भी कर दिया था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it