उत्तर प्रदेश

लखीमपुर हिंसाः कोर्ट ने आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

Kunti Dhruw
22 Oct 2021 5:44 PM GMT
लखीमपुर हिंसाः कोर्ट ने आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
x
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में किसानों को कुचलने और हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में किसानों को कुचलने और हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेज दिया है. इस केस की जांच में जुटे अधिकारियों ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के आरोपी पुत्र आशीष मिश्रा समेत चारों आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी थी. जिसे शुक्रवार को कोर्ट ने मंजूर कर लिया.

लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने के बाद भड़की हिंसा के मामले में आरोपी मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा, अंकित दास, लतीफ उर्फ काले और शेखर भारती की पुलिस कस्टडी रिमांड शुक्रवार की शाम 5 बजे से 24 अक्टूबर शाम 5 बजे तक रहेगी. इस मामले के जांच अधिकारी ने आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी थी.
इस मामले में आरोपी सुमित जायसवाल समेत चार आरोपी पहले से ही पुलिस की रिमांड पर हैं. जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. अब लखीमपुर हिंसा के 8 आरोपियों से क्राइम ब्रांच और जांच कमेटी एक साथ पूछताछ करेगी. इस केस में गिरफ्तार किए गए 10 आरोपियों में लव कुश और आशीष पांडे को छोड़कर सभी 8 आरोपी अगले दो दिनों तक पुलिस कस्टडी रिमांड पर रहेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta