उत्तर प्रदेश

झांसी: जीजा-साले की शर्मनाक हरकत, 7 सालों तक युवती से करता रहा सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने देता था धमकी

Bhumika Sahu
5 July 2022 4:06 AM GMT
झांसी: जीजा-साले की शर्मनाक हरकत, 7 सालों तक युवती से करता रहा सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने देता था धमकी
x
जीजा-साले की शर्मनाक हरकत

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। झांसी: उत्तर प्रदेश में सामूहिक दुष्कर्म के मामले दिन प्रतिदन बढ़ते जा रहे है। रोजाना ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है। लोग हैवानियत पर इस कदर उतरे है कि कुछ कहा नहीं जा सकता। फिर चाहे वो बच्ची हो, किशोरी हो, युवती हो या फिर महिला ही क्यों न हो। बीते दिनों राज्य में कई सामूहिक दुष्कर्म के मामले देखने को मिले है। इसी कड़ी में प्रदेश के झांसी जिले में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जीजा- साले की जोड़ी एक युवती से सात सालों तक सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। इतने लंबे समय से चले आ रहे सामूहिक दुष्कर्म से पहले युवती से नजदीकी बनाई और घरवालों से मिलवाकर शादी का झांसा दिया। उसके बाद दोनों का यह सिलसिला चलता रहा।

युवक के परिजनों ने शादी को लेकर दी थी मंजूरी
युवती गर्भवती हो गई तो गर्भ गिराने का दबाव भी बनाया। युवती के बच्चे को जन्म दिया लेकिन इसके बाद भी दोनों की हैवानियत नहीं रुकी, दोनों उसे अपना शिकार बनाते रहे। इधर, दोनों ने जब उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी तो परेशान युवती ने रविवार की देर रात साले, उसकी मां-बहन व जीजा के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जानकारी के अनुसार नई बस्ती निवासी पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब सात साल पहले उसकी जान-पहचान बड़ा बाजार निवासी पुनीत गुप्ता से हुई थी। पुनीत ने अपनी मां शोभा, बहन प्रीति और अपने जीजा विनीत अग्रवाल से उसकी मुलाकात कराई थी। तभी उन लोगों ने विवाह की मंजूरी भी दे दी थी। पीड़िता आगे कहती है कि एक दिन पुनीत ने उसे धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने परिवार वालों से शिकायत करने की बात कही तब पुनीत ने शादी का भरोसा दिलाकर उसे चुप करा दिया।
तमंचे के बल पर युवक के जीजा ने किया दुष्कर्म
पीड़ित ने आगे बताया कि लेकिन इसके बाद भी वह शादी करने के बहाने कई महीने तक दुष्कर्म करता रहा। युवती ने बताया कि उसके वह गर्भ से है तो पुनीत ने बच्चा गिराने का दबाव बनाया लेकिन उसने बच्चे को जन्म दिया। इतना ही नहीं पीड़ित युवती ने बताया कि पुनीत के जीजा विनीत अग्रवाल ने भी तमंचे के बल पर उसके संग दुष्कर्म किया। दोनों ने मिलकर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद जीजा-साले वीडियो वायरल करने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। परेशान होकर उसने घर वालों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। युवती ने आरोपियों की मां एवं उसकी बहन पर भी धमकाने का आरोप लगाया है। इस मामले में कोतवाली तुलसीराम पांडेय के अनुसार युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ 376-डी समेत 120 बी एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे कहते है कि मुकदमा दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी गई है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta